नाम की रिंगटोन  डाउनलोड केसे करे

नमस्कार दोस्तों !!!
Ringtone Downlaod करने दीवानों के लिए एक बहुत ही बेहतरीन वेबसाइट हे जोकि आपको अपने नाम की रिंगटोन उपलब्ध करवाती हे!  जी हा दोस्तों इस  वेबसाइट में आप जेसे ही अपना नाम या फिर वो नाम जिसकी आपको रिंगटोन की जरुरत हे वो डालते ही आपको उस नाम की रिंगटोन मिल जायेगी ! वेसे रिंगटोन वाला passion आज के वक़्त में थोडा कम जरुर हो गया हे पर दोस्तों यकींन मानिये मोज मस्ती के हिसाब से ये साईट आपके लिए बहुत अच्छी होगी !







                मैं बात कर रहा हु  FDMR.com की ! या तो आप डायरेक्ट इस साईट पर जाकर अपने नाम की रिंगटोन search कर सकते हे या फिर आप गूगल पर अपने नाम  के  साथ fdmr search करोगे तो भी आपको अपने नाम की रिंगटोन प्राप्त हो जाएगी जेसे मुझे  search करना हे pravin नाम की रिंगटोन तो मुझे उसके लिए गूगल पर लिखना होगा pravin fdmr नाम रिंगटोन ! ऐसा टाइप करते ही मुझे अपने नाम की रिंगटोन का लिंक मिल जायेगा और मैं यहाँ से तुरंत डाउनलोड कर पाउँगा. खेर मैं भी आपको इस वेबसाइट का निचे लिंक दे रहा हु 

                                         यहाँ क्लिक करे    www.fdmr.com